Tona Totka : बिगड़े काम बनेगें

बिगड़े काम बनेंगे

 

हलो फ्रेंड्स,
मेरे इस चैनेल में आपका स्वागत है. फ्रेंड्स आपने अक्सर लोगों को शिकायत करते सुना होगा, कि आज मेरा काम फिर से नहीं हुआ या आज तो मेरा बना बनाया काम ही बिगड़ गया कभी-कभी आपके साथ भी ऐसा होता होगा!
आपने कभी यह सोचा है कि ऐसा क्यों होता है. ऐसा अक्सर ग्रह दशा के बिगड़ने या गलत तिथि में किसी काम को करने की शुरूआत से होता है. विद्धवानों के अनुसार, जिस तरह हर बीमारी का इलाज है ठीक उसी तरह ग्रह दशा के बुरे प्रभाव से बचने के भी उपाय है.
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार घर से निकलते वक्त हर दिन कुछ न कुछ मुंह में रखकर निकलना चाहिए. इससे पाॅजिटिव एनर्जी मिलती है. सफलता सदा आपके साथ रहती है.
घर से निकलते वक्त या दूर यात्रा के लिए निकलने पर विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता होती है. खास कर उनके लिए यह जरूरी है जिन्हें हमेशा काम न होने का मंुह देखना पड़ता है. जिनके अक्सर बने बनाएं काम बिगड़ जाते हैं.
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सप्ताह में प्रतिदिन के हिसाब से घर से निकलते वक्त कुछ खाकर निकलना चाहिए जिससे सफलता सदा आपके साथ रहेगी. नाकामयाबी आपको देखनी नहीं पड़ेगी.

सोमवार के दिन

घर से निकलते वक्त आईने में अपना चेहरा देखकर निकलें.

मंगलवार के दिन

घर से निकलते वक्त गुड़ खाकर निकलना चाहिए. इससे आपके सारे रूके काम बन जाएंगे.

बुधवार के दिन

खड़ा धनिया मुंह में रखकर निकलना चाहिए. इससे आपके सारे रूके काम बन जाएंगे.

गुरूवार के दिन

जीरा खाकर निकलने से आपके सारे काम हो जाएंगे.

शुक्रवार के दिन

दही खकर निकलना चाहिए. इससे आपकी समस्या दूर हो जाती है.

शनिवार के दिन

अदरक खाकर घर से निकलना चाहिए.

रविवार के दिन

पान खाकर निकलने से शरीर पर बुरी आत्माओं से रक्षा होती है.
फ्रंेड्स, आप भी इन उपायों को अपनाकर अपने बिगड़े कामों को सबार सकते हैं. वीडियो पसंद आए तो लाईक करें, अपने फ्रंेड्स को शेयर करें और प्लीज सब्रकाइब जरूर करें, ताकि टोना-टोटका, वास्तुशास्त्र और ज्योतिष से संबंधित मेरे अन्य वीडियों आप तक आसानी से पहुंचते रहे.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ